हरिद्वार: सप्तऋषि में फक्कड़ बाबा की लाठी-डंडों से पीटकर हत्या

  • नशा करने की डिमांड पूरा करने से किया इनकार तो छह युवकों ने दिया वारदात को अंजाम

हरिद्वार। यहां एक फक्कड़ बाबा की हत्या का मामला सामने आया है। पुलिस के अनुसार सप्तऋषि क्षेत्र में छह युवकों ने मिलकर बाबा की हत्या लूट के इरादे की है। इसके चलते तीन लोगों को हिरासत में लिया गया है। 
पुलिस के मुताबिक घटना शनिवार रात करीब नौ बजे की है। छह युवक लूट के इरादे से सप्तऋषि चौकी क्षेत्र स्थित चित्रकूट घाट पर पहुंचे। यहां फक्कड़ पंजाबी बाबा, अपने साथी बाबा जनक भारती निवासी हरियाणा, शंकर गिरि निवासी अलीगढ़, अमन गिरि निवासी नेपाल और अन्य तीन बाबाओं के साथ बैठे हुए थे। आरोप है कि छह युवक यहां पहुंचे और नशा करने की डिमांड करने लगे। जब फक्कड़ बाबा ने इनकार कर दिया तो आरोपियों ने बाबा पर हमला बोल दिया और उनके लूटपाट शुरू कर दी। 
पंजाबी बाबा ने इसका विरोध किया तो आरोपियों ने डंडों से बाबा पर हमला बोल दिया और बुरी तरह से पीटा। लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। तभी घायल बाबा को आनन-फानन में जिला अस्पताल ले जाया गया, जहां से हायर सेंटर रेफर किया लेकिन इस  बीच रास्ते में ही फक्कड़ बाबा की मौत हो गई। 
पुलिस ने आज रविवार सुबह आरोपी तीन युवकों को हिरासत में ले लिया है। घटना की सूचना मिलने के बाद एसपी सिटी कमलेश उपाध्याय सीओ सिटी अभय प्रताप सिंह नगर कोतवाली प्रभारी अमरजीत सिंह समेत अन्य अधिकारियों ने मौके पर पहुंचकर मामले की जानकारी जुटाई। बताया जा रहा है कि फक्कड़ बाबा लॉकडाउन के दौरान हरिद्वार में फंस गए थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here