उड़ीसा में भाजपा सरकार और देश में फिर एक बार मोदी सरकार बननी तय: त्रिवेन्द्र

उड़ीसा/हरिद्वार। लोकसभा हरिद्वार से भाजपा प्रत्याशी और पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत ने उत्तराखंड में 19 अप्रैल को लोकसभा चुनाव के प्रथम चरण की समाप्ति के बाद उड़ीसा की तीन लोकसभा मयूरभंज, भद्रक और बालेश्वर की 21 विधानसभाओं की बागडोर संभाली। पार्टी राष्ट्रीय नेतृत्व में उनके अनुभावों के आधार पर उनको यह जिम्मेदारी सौंपी।

लगभग 1 महीने से ज्यादा का व्यक्त त्रिवेंद्र सिंह रावत इन तीनों लोकसभा की अलग अलग विधानसभाओं में बिता चुके हैं और हर रैलियों, कार्यक्रमों और नुक्कड़ सभाओं में जनता जनार्दन का भरपूर आशीर्वाद भारतीय जनता पार्टी को मिल रहा है। पूर्व सीएम त्रिवेन्द्र ने कहा कि इस बार उड़ीसा की जनता जनता परिवर्तन का मन बना चुकी है और इस बार उड़ीसा में भाजपा सरकार और केंद्र में फिर एक बार मोदी सरकार बनेगी, यानी डबल इंजन सरकार।

पूर्व सीएम ने कहा कि लोगों के चेहरे मुस्कान बता रही है कि विगत 10 वर्षों में मोदी सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं का लाभ, पात्र लोगों तक पहुंचा है और लोग भाजपा और मोदी जी को चुनकर इसका जवाब 04 जून को चुनाव परिणाम के रूप में देंगे। उन्होंने कहा कि पूरब से लेकर पश्चिम और उत्तर से लेकर दक्षिण तक चारों ओर एक ही पुकार है, देश में मोदी सरकार आनी तय है। उन्होंने कहा कि इस भीषण गर्मी में भी लोगों का उत्साह देखने को मिल रहा है। लोग विकसित भारत के निर्माण के लिए मोदी जी के हाथों को मजबूत करना चाहते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here