चैंपियन ने कर्णवाल संग मनाया गणतंत्र दिवस!

  • अब दोस्ती में बदली दो विधायकों की दुश्मनी, कुछ ऐसे मिले दिल

रुड़की। आज रविवार को 26 जनवरी के ऐतिहासिक दिन ‘बड़े दिल वाले’ खानपुर विधायक प्रणव सिंह चैंपियन झबरेड़ा विधायक देशराज कर्णवाल के रुड़की स्थित आवास पर पहुंचे और सारे गिले शिकवे भूलकर गले मिले। आज गणतंत्र दिवस के मौके पर चैंपियन और कर्णवाल के बीच करीब एक साल से चली आ रही दुश्मनी पूरी तरह खत्म हो गई है। यहां दोनों विधायकों के हाथ ही नहीं मिले बल्कि दिल भी मिल गए हैं।
गौरतलब है कि हाल के दिनों में यह पहला मौका है जब सार्वजनिक कार्यक्रम के अलावा झबरेड़ा विधायक के घर पर दोनों विधायकों की मुलाकात हुई है। हालांकि जब पिछली दफा मुख्यमंत्री के हस्तक्षेप से दोनों विधायकों के बीच वार्ता हुई थी तो दोनों ने किसी तरह के मतभेद और मनभेद न होने का दावा किया था। उस समय कर्णवाल के  देहरादून स्थित आवास पर चैंपियन पहुंचे थे दोनों ने एक सुर में मुख्यमंत्री के आदेश का पालन करने की बात कही थी लेकिन कुछ ही दिन बाद फिर से दोनों विधायकों के बीच जुबानी जंग शुरू हो गई और मामला हाई कोर्ट से लेकर कोतवाली तक पहुंच गया था।
कर्णवाल ने खानपुर विधायक के खिलाफ रुड़की कोतवाली में एससी एसटी समेत कई धारा में मुकदमा दर्ज करा दिया था। जिसके बाद माना जाने लगा था कि मामले में खानपुर विधायक की गिरफ्तारी हो सकती है लेकिन इसी बीच जिला पंचायत अध्यक्ष के चुनाव में चैंपियन ने भाजपा का साथ देकर डेमेज कंट्रोल का प्रयास किया, जिसका परिणाम यह रहा कि एक बार फिर मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने नए साल की पहली तारीख को दोनों विधायकों को देहरादून बुलाकर वार्ता की।
आज 26 जनवरी को गणतंत्र दिवस के दिन शाम करीब चार बजे चैंपियन विधायक देशराज कर्णवाल के रुड़की स्थित आवास पर पहुंचे। जहां दोनों ने गरमजोशी से एक दूसरे को गले लगाया। ऐसे में माना जा रहा है कि पिछले एक साल से दोनों के बीच चली आ रही दुश्मनी गणतंत्रता दिवस पर दोस्ती में बदल गई है। इसके साथ ही दुश्मनी के चैप्टर को दिलों से ‘फाड़’ देने से दोनों विधायकों के समर्थकों में उत्साह का माहौल है।  

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here