क्रूज ड्रग्स पार्टी : शाहरुख खान के बेटे के साथ एक बड़े एक्टर की बेटी समेत 13 हिरासत में!

मुंबई। मुंबई के पास समुद्र में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने अब तक की सबसे बड़ी छापेमार कार्रवाई करते हुए बॉलीवुएक बड़े एक्टर की बेटी समेत 13 लोगों को हिरासत में लिया है। ‘कॉर्डेलिया द इम्प्रेस’ नाम के क्रूज से पकड़े गए लोगों में से 8 को गिरफ्तारी करने की जानकारी भी सामने आ रही है। हालांकि इनके नामों की एनसीबी ने अभी तक पुष्टि नहीं की है। इस मामले में अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान से भी पूछताछ जारी है।
एनसीबी सूत्रों के मुताबिक क्रूज पर एक बड़े एक्टर की बेटी भी मौजूद थी। हालांकि उन्हें हिरासत में लिया गया है या नहीं, इसकी अभी पुष्टि नहीं की गई है। अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन भी इस क्रूज पर मौजूद थे। क्रूज पर जो रेव पार्टी चल रही थी उसमें शामिल लोग अपनी पैंट की सिलाई में, महिलाओं के पर्स के हैंडल में, अंडरवियर के सिलाई वाले हिस्से में और कॉलर की सिलाई में छिपाकर ड्रग्स ले गए थे।
यह भी जानकारी सामने आ रही है कि पार्टी में शामिल कुछ और लोगों का भी मेडिकल करवाया जा रहा है और उनमें ड्रग्स की पुष्टि होने के बाद उन्हें गिरफ्तार या हिरासत में लिया जाएगा। फिलहाल एनसीबी मुनमुन धमेचा, नुपुर सारिका, इस्मीत सिंह, मोहक जैसवाल, विक्रांत छोकर, गोमित चोपड़ा, आर्यन खान और अरबाज मर्चेंट से पूछताछ कर रही है।
सूत्रों के मुताबिक क्रूज पर आर्यन, अरबाज नाम के एक शख्स के साथ गए थे। आर्यन VVIP गेस्ट थे, इसलिए उनकी कोई एंट्री फीस नहीं थी। अरबाज एक बड़े बिजनेसमैन का बेटा है। को जांच के दौरान इसके जूते से ड्रग्स मिला है। एनसीबी अधिकारियों ने शाहरुख के बेटे आर्यन का मोबाइल फोन जब्त कर लिया है। क्रूज पर चल रही इस पार्टी की एंट्री फीस 80 हजार से लेकर 5 लाख रुपए तक बताई जा रही है। इस क्रूज की क्षमता करीब 2 हजार लोगों की है, यहां तकरीबन 600 लोग ही मौजूद थे। इस पार्टी का इन्विटेशन इंस्टाग्राम जैसे सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म का इस्तेमाल कर किया गया था। इसके लिए कुछ लोगों को तो आकर्षक किट भेंट कर उसे न्यौता दिया गया था।
सूत्रों के मुताबिक, पूछताछ में बॉलीवुड स्टार शाहरुख के बेटे आर्यन ने बताया है कि उन्हें गेस्ट के रूप में बुलाया गया था और उन्होंने पार्टी में शामिल होने के लिए कोई पैसा नहीं दिया। इस क्रूज पार्टी में शामिल होने वालों में से ज्यादातर लोग दिल्ली के हैं, जो फ्लाइट के जरिए मुंबई आए और फिर क्रूज पर गए थे। बीच समंदर चल रही ड्रग्स पार्टी पर एनसीबी का यह पहला बड़ा ऑपरेशन है। सूत्रों ने ये भी बताया कि क्रूज के अंदर चल रही पार्टी का एक वीडियो भी एनसीबी के हाथ लगा है, जिसमें आर्यन दिखाई दे रहे हैं। आर्यन ने पार्टी के दौरान व्हाइट टी-शर्ट, ब्लू जींस, रेड ओपन शर्ट और कैप लगा रखी थी। जिन लोगों को पकड़ा गया है, उनके पास से रोलिंग पेपर भी मिले हैं।
इस मामले में दिल्ली से आईं तीन लड़कियों को भी हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। तीनों बड़े कारोबारियों की बेटी बताई जा रहीं हैं। एनसीबी के दिल्ली हेडक्वार्टर से इस पूरे मामले पर नजर रखी जा रही है। एनसीबी के अधिकारियों का कहना है कि इस मामले में न्यायसंगत और कानून के दायरे में जांच की जा रही है। जिसकी भी भूमिका होगी, उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। यह भी जानकारी सामने आ रही है कि मुंबई के एक बड़े वकील आरोपियों में से एक की वकालत कर रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here