देहरादून। नेहरू कॉलोनी क्षेत्र में लव जिहाद का मामला सामने आया है। यहां युवक ने अपना नाम बदलकर युवती से प्यार किया फिर उसके साथ दुष्कर्म किया। पहचान खुली तो युवती से मारपीट की। वहीं आरोपी ने पीड़िता से इस्लाम अपनाने का दबाव बनाया साथ ही वीडियो वायरल करने की धमकी देकर दबाव बना रहा है।

एसओ नेहरू कॉलोनी बहुगुणा ने बताया, महिला की 13 वर्ष की बेटी है, जो अपने ननिहाल चमोली में रहती है। महिला तलाकशुदा है और क्षेत्र की एक युवती प्राइवेट कंपनी में काम करती थी। इसी दौरान उसकी पहचान राजीव नगर में समीर नाम के लड़के से हुई। आरोप है कि युवक ने खुद को हिंदू बताया था। शादी का झांसा देकर अपने साथ हरिद्वार की बाबर कॉलोनी ले गया। यहां पता चला कि समीर का असली नाम सावेज है। पीड़िता का कहना है कि जब उसे पता चला कि युवक समुदाय विशेष से है तो वह चौक गई और वहां से निकलने का प्रयास करने लगी। इस पर उसने मारपीट शुरू कर दी। युवती के अनुसार, यह घटना करीब दो माह पुरानी है।

वहीं हरिद्वार ले जाकर आरोपी ने उस पर मुस्लिम धर्म अपनाने और निकाह करने का दबाव बनाया। मना करने पर गाली-गलौज करते हुए जान से मारने की धमकी दी। आरोप है कि अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी देकर उसके साथ दुष्कर्म करता था। एसओ ने बताया, आरोपी सावेज निवासी नेहरू कॉलोनी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच की जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here