देहरादून : पत्नी ने प्रेमी संग मिलकर पौड़ी के फौजी का गला रेता, मौत!


 देहरादून। नगरपालिका हरबर्टपुर की आदर्श विहार कॉलोनी में एक फौजी की गला रेतकर हत्या कर दी गई। बाथरूम में उसका लहूलुहान शव मिला है। मामले में मृतक की पत्नी समेत दो लोगों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया है। पुलिस प्रथम दृष्टया पारिवारिक कलह को हत्या की वजह मान रही है। एसपी देहात ने भी घटना स्थल का मुआयना किया और फॉरेंसिक टीम ने भी मौके पर पहुंच साक्ष्य जुटाए।
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार मूल रूप से पौड़ी निवासी राकेश (35) पुत्र साबर सिंह जम्मू कश्मीर में सेना में तैनात था। यहां आदर्श विहार हरबर्टपुर स्थित मकान में उसकी पत्नी और बच्चे रहते हैं। उसका नौ साल का बेटा और पांच साल की बेटी है। इन दिनों वह छुट्टी पर घर आया हुआ था। कोतवाल राजीव रौंथाण ने बताया कि बृहस्पतिवार की शाम को राकेश की पत्नी रीमा देवी (28) हरबर्टपुर चौकी पहुंची। उसने बताया कि उसके पति ने आत्महत्या कर ली है।
सूचना पर चौकी प्रभारी हिमानी चौधरी पुलिस कर्मियों के साथ मौके पर पहुंची। राकेश बाथरूम में रक्तरंजित अवस्था में मृत पड़ा था। उसके गले से खून बह रहा था। उन्होंने इसकी जानकारी उच्चाधिकारियों को दी। फिर कोतवाल और पुलिस क्षेत्राधिकारी डीएस रावत मौके पर पहुंचे। जांच-पड़ताल में पता चला कि राकेश का गला रेता गया है। कोतवाल ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। राकेश के परिजनों को सूचित कर दिया गया है। वे हरबर्टपुर के लिए रवाना हो गए हैं। मामले में राकेश की पत्नी समेत दो लोगों से पूछताछ की जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here