देहरादून: अपार्टमेंट में लूट कर फरार हुए बदमाशों की पुलिस से मुठभेड़, SI और बदमाश को लगी गोली

देहरादून। बंसत बिहार में लूट की घटना में शामिल दो बदमाशों की पुलिस के साथ मुठभेड़ हुई है। मुठभेड़ में एक आरोपित और एसआई को गोली लगी है। दोनों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं एक अन्य बदमाश को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

मिली जानकारी के अनुसार बंसत बिहार के अनुराग चौक के पास पर्ल हाइट अपार्टमेंट में एक्सपोर्टर विकास त्यागी के घर पर तीन बदमाशों ने फिल्मी स्टाइल में लूट की घटना को अंजाम दिया। बदमाश वहां से करीब आठ लाख रुपये की नकदी और 20 तोले सोने के जेवरात लूटकर ले गए थे। सूचना पाकर पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और आरोपियों की तलाश शुरू की।

बदमाश विकास त्यागी के भाई और बेटे को साथ ले गए थे, हालांकि जाते वक्त तीनों बदमाश मोहंड से आगे कार से उतरकर चले गए और उन्हें वापस भेज दिया। घटना के बाद पुलिस टीम को सहारनपुर की ओर रवाना किया गया था। सोमवार देर रात उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड की पुलिस ने मिलकर बिहारीगढ़ में बदमाशों को घेर लिया। कांबिंग के दौरान बदमाशों और पुलिस में मुठभेड़ हो गई। इसमें उत्तराखंड पुलिस के एसआई सुनील नेगी के पैर में गोली लग गई।

मुठभेड़ के दौरान बदमाश फुरकान के पैर में भी गोली लगी है। दोनों घायलों को उत्तराखंड पुलिस कोरोनेशन अस्पताल लेकर आ गई है।अस्पताल में सुरक्षा व्यवस्था बढ़ा दी गई है। उधर, पकड़े गए अन्य बदमाश से पुलिस पूछताछ कर रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here