दून : आजाद कालोनी में एक और जमाती मिला कोरोना पॉजिटिव, अब 47 हुए मरीज

फाइल फोटो
  • गत रविवार को दो जमाती कोरोना पॉजिटिव मिलने के बाद पुलिस ने आजाद कॉलोनी को किया था सील

देहरादून। आज गुरुवार को यहां आजाद कॉलोनी में एक और जमाती के कोरोना पॉजिटिव मरीज मिलने की पुष्टि हुई है। इससे प्रदेश में कुल मरीजों की संख्या अब 47 हो चुकी है। हालांकि 24 मरीज सही हो चुके हैं। मरीज को दून अस्पताल में भर्ती कराया जा रहा है। गौरतलब है कि देहरादून में गत रविवार को कोरोना के दो जमाती पॉजिटिव मिलने के बाद पुलिस ने आजाद कॉलोनी को सील किया था।
इसके बाद उनके संपर्क में आए लोगों को संस्थागत क्वारंटीन किया गया था। पहले दिन दो और दूसरे दिन भी दो में कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई थी। अब एक और 55 वर्षीय कोरोना पॉजिटिव मरीज आया है। ये सभी पश्चिम बंगाल के हैं और देहरादून की आजाद नगर कॉलोनी में ठहरे थे। राजधानी में कोरोना के चलते अब तक चार इलाकों को सील किया जा चुका है।
दून अस्पताल के डिप्टी एमएस एवं कोरोना के स्टेट को-आर्डिनेटर डॉ. एनएस खत्री ने आज गुरुवार को एक और मरीज में कोरोना होने की पुष्टि की है। मरीज को क्वारंटीन सेंटर से दून अस्पताल लाया जा रहा है। देहरादून में दो लोगों की मौत के बाद उनमें से एक बुजुर्ग की रिपोर्ट निगेटिव आई है। अभी दूसरे युवक की रिपोर्ट का इंतजार है। वहीं दून मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती नौ महीने के बच्चे की रिपोर्ट भी आज निगेटिव आई है। बच्चे को छह दिन पहले रिपोर्ट पॉजिटिव आने पर दून अस्पताल में भर्ती किया गया था। 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here