राजधानी दून में दो बच्चों को निवाला बनाने वाला गुलदार पिंजरे में कैद, लोगों ने ली राहत की सांस…

देहरादून। राजधानी देहरादून के किमाड़ी में आदमखोर गुलदार को वन विभाग की टीम ने पिंजरे में कैद कर लिया है। जिसके बाद दूनवासियों ने राहत की सांस ली। बता दें आदमखोर गुलदार ने अभी तक दो बच्चों को मौत के घाट उतार चुका था। जबकि एक बच्चा बुरी तरह घायल हुआ था। जिसके बाद से दूनवासियों में दहशत का माहौल था। गुलदार के पिंजरे में कैद होने के बाद लोगों ने राहत की सांस ली।

गौर हो कि किमाड़ी में 25 फरवरी को किमाड़ी मार्ग पर गल्जवाड़ी गांव से करीब दो किलोमीटर नीचे वन क्षेत्र में वन गुर्जर बस्तीमें गुलदार ने शौच के लिए गए 10 साल के बच्चे को अपना निवाला बनाया था। इसके अलावा राजपुर थाना क्षेत्र के सिंगली गांव में घर के आंगन में खेल रहे साढे तीन साल के बच्चे को गुलदार उठाकर ले गया था। गुलदार के जानलेवा हमले में बच्चे की मौत हो गई थी। बच्चे के शव को घर से कुछ दूरी से बरामद किया गया था।

घटना के बाद से ग्रामीणों के साथ-साथ वैन विभाग में भी हड़कंप मचा हुआ था। वहीं मामले का संज्ञान लेते हुए मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने भी सख्त रवैया अपनाते हुए वन विभाग के अधिकारियों को जल्द से जल्द गुलदार को पकड़ने के दिशा-निर्देश दिए थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here