दून में क्वारंटीन सेंटर ले जा रही बस से परिजनों ने की युवक को भगाने की कोशिश…

फाइल फोटो

देहरादून: उत्तराखंड में लगातार प्रवासियों के आने से कोरोना संक्रमितों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है, और इन बढ़ते संक्रमण को देखते हुए अन्य प्रांतों से आए लोगों को क्वारंटीन सेंटर में रखा जा रहा है। देहरादून में रविवार को दूसरे प्रांतों से आए 79 लोगों को छह बसों से पौंधा स्थित क्वारंटीन सेंटर ले जाया जा रहा था। इसी बीच रास्ते में एक बस को इनोवा कार चालकों ने रोक लिया। जिसके बाद बस से उतरकर एक युवक इनोवा में बैठकर चला गया। क्वारंटीन सेंटर पहुंचने पर जब झाझरा चौकी के एसआई शिवराम को इसकी जानकारी मिली तो उन्होंने तुरंत साथी पुलिसकर्मियों को सूचना दी। जिसके बाद पुलिस ने पीछा कर इनोवा को प्रेमनगर चौक में रोक लिया।
पुलिस के पूछताछ करने पर पता चला कि कुआंवाला निवासी आकाश मिश्रा उज्जैन से आया था। जिसके बाद उसे क्वारंटीन सेंटर ले जाया जा रहा था। आकाश ने अपने परिजनों को फोन किया था। उसका भाई भास्कर और एक अन्य व्यक्ति दिनेश चंद कार लेकर आए और उन्होंने ही बस को बीच में रुकवाकर आकाश को साथ ले जाना चाहा था।
आकाश ने बताया कि वह क्वारंटीन सेंटर में नहीं रहना चाहता था। इसलिए उसने अपने परिजनों को फोन किया था। पूछताछ के बाद पुलिस ने आकाश को क्वारंटीन सेंटर भेज दिया और दिनेश, भास्कर के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here