मसूरी : पर्यटकों से मारपीट से बाज नहीं आ रहे स्थानीय ‘बाहुबली’!

  • घूमने आये कपल के गाड़ी साइड करने को लेकर स्थानीय लोगों ने उनके साथ की मारपीट और लगाया फायरिंग का आरोप

मसूरी। स्थानीय बाहुबलियों की अजीब फितरत देखने को मिल रही है। अगर पर्यटक न आयें तो भूखों मरने का रोना रोते हैं और अगर पर्यटकों की भीड़ उमड़ जाये तो उनके साथ बुरा बर्ताव करने से बाज नहीं आते। आये दिन पर्यटकों से मारपीट की खबरें आती रहती हैं।   ऐसे ही एक मामले में मसूरी शहर के रियाल्टो के पास गाड़ी साइड करने को लेकर स्थानीय लोगों ने घूमने आये कपल से मारपीट कर दी। स्थानीय बाहुबलियों का आरोप है कि गाड़ी में सवार युवक ने फायरिंग भी की। इसके बाद स्थानीय बाहुबलियों की भीड़ जमा हो गयी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई।

इस बीच स्थानीय बाहुबलियों ने उनकी गाड़ी रोक ली तो कपल गाड़ी छोड़कर होटल के अंदर चला गया। वहीं पुलिस के अनुसार विवाद में आरोपी देहरादून के बसंत विहार से मसूरी घूमने आए कपल मालरोड स्थित एक होटल में ठहरे हुए हैं। पुलिस होटल पहुंची और कपल की आईडी और गाड़ी थाने ले गई। देर रात माल रोड पर हुई इस घटना के बाद स्थानीय बाहुबली थाने भी पहुंच गए और आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग करने लगे।

शहर कोतवाल गिरीश चंद्र शर्मा ने बताया कि एसबीआई के निकट स्थानीय लोगों और देहरादून से मसूरी घूमने आए उक्त कपल के बीच झगड़ा हो गया। स्थानीय लोगों ने देहरादून से घूमने आए कुछ लोगों पर फायरिंग करने का आरोप भी लगाया है। फायरिंग की बात पर जांच की जा रही है। कांग्रेस नेता मेघ सिंह कंडारी के नेतृत्व में वे कोतवाली के बाहर धरने पर बैठ गए और पुलिस के खिलाफ नारेबाजी करने लगे। मेघ सिंह कंडारी ने दावा किया कि एसबीआई के सामने काले रंग की क्रेटा में बैठे कपल ने तीन फायर किए थे। इस बाबत कोतवाली में तहरीर दी गई है। 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here