आज से चार दिवसीय उत्तराखंड भ्रमण पर मनीष सिसोदिया, चुनावी तैयारियों को देंगे धार

देहरादून। उत्तराखंड में 2022 में होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर आम आदमी पार्टी के नेताओं ने कमर कस ली है। इसके तहत चुनावी तैयारियों को धार देने के लिए आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता व दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया आज से चार दिवसीय उत्तराखंड दौरे पर आ रहे हैं। वह कुमाऊं क्षेत्र में विभिन्न जनसभाओं के साथ आम जनता के साथ संवाद करेंगे। सिसोदिया का यह उनका उत्तराखंड का पांचवां दौरा है।
यह रहेगा सिसोदिया का कार्यक्रम…
आप प्रवक्ता नवीन पिरशाली ने बताया कि दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया उत्तराखंड के चार दिवसीय दौरे पर गुरुवार को पंतनगर एयरपोर्ट पहुंचेंगे। यह उनका पांचवां दौरा है। वे 16 दिसंबर को हल्द्वानी के रामलीला मैदान में जनसभा को संबोधित करेंगे। रात्रि विश्राम हल्द्वानी में होगा। अगले दिन 17 दिसंबर को सुबह भीमताल पहुंचकर एक प्रेस वार्ता का आयोजन करेंगे। इसके बाद दोपहर 12 बजे भवाली में जनसभा को संबोधित करेंगे। इसी दिन अल्मोड़ा में भी जनसभा करेंगे। रात्रि विश्राम कौसानी में करेंगे। 18 दिसंबर की सुबह प्रेस वार्ता करेंगे। कौसानी से गरुड़ और बागेश्वर के लिए प्रस्थान करेंगे। 11.30 बजे बागेश्वर में जनसभा करेंगे। रात्रि विश्राम अल्मोड़ा में करेंगे। अगले दिन 19 दिसंबर को 12 बजे रुद्रपुर में व्यापारियों  के साथ संवाद कार्यक्रम वापस दिल्ली के लिए रवाना होंगे।
काशीपुर में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल उत्तराखंड की मातृशक्ति के लिए ऐतिहासिक घोषणा की है। जिसमें सभी 18 वर्ष से ऊपर की महिलाओं को प्रत्येक महीने एक हजार रुपये देने की घोषणा की है। आप प्रवक्ता ने कहा कि इससे मातृशक्ति में खुशी की लहर है। मनीष सिसोदिया के उत्तराखंड दौरे को लेकर पार्टी कार्यकर्ताओं में भारी उत्साह है। इस दौरे से आप को आगामी चुनावों के लिए काफी सियासी लाभ भी मिलेगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here