देहरादून : आप कार्यकर्ताओं ने उड़ाई कोरोना गाइड लाइन की धज्जियां!

  • विधानसभा कूच के दौरान सोशल डिस्टेंशिंग और मास्क लगाना तक भूल गये ‘पढ़े लिखो’ की पार्टी कही जाने वाली आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता


देहरादून। कृषि अध्यादेश के विरोध में आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने बड़ी संख्या में विधानसभा कूच किया तो कथित रूप से ‘पढ़े लिखो’ लोगों की पार्टी कही जाने वाली आप के कार्यकर्ता कोरोना गाइडलाइन की धज्जियां उड़ाते दिखे। एक दूसरे के कंधे से कंधा भिड़ाये आप कार्यकर्ताओं को देखकर सुरक्षा व्यवस्था में जुटे पुलिस वाले भी हैरान नजर आये।

इसके बाद डिफेंस कॉलोनी गेट पर पुलिस ने आप कार्यकर्ताओं को बैरिकेडिंग कर रोक दिया। आप कार्यकर्ताओं ने बैरिकेडिंग तोड़ने का प्रयास किया तो पुलिस और कार्यकर्ताओं में धक्का-मुक्की भी हुई। फिर उनको पुलिस ने हिरासत में ले लिया। बस में सवार होते समय आप कार्यकर्ता नारेबाजी करते हुए सोशल डिस्टेंशिंग की धज्जियां उड़ातेे नजर आये। यहां तक कि आप के प्रदेश अध्यक्ष बिना मास्क लगाये नारे लगाने में लगे थे।

इस दौरान आप के पदाधिकारी और कार्यकर्ता एक दूसरे की जान जोखिम में डालते भी दिखे। उनकी करतूतों को देखकर प्रत्यक्षदर्शियों का कहना था कि अपनी राजनीति चमकाने और ‘मुंह दिखाने’ की होड़ में आप कार्यकर्ता यह भी भूल गये कि कोरोना का कहर चरम पर है और इस बाबत सभी के लिये गाइडलाइन का पालन करना बेहद जरूरी है। आप को ‘पढ़े लिखो’ की पार्टी कहा जाता है, लेकिन आज उसके कार्यकर्ताओं की करतूतें देखकर लगता है कि उनसे तो अनपढ़ गंवार लोग ही अच्छे हैं जो गाइड लाइन का पालन कर अपनी और दूसरों की जान बचाने में जुटे हैं। 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here