देहरादून : अंतरराज्यीय सेक्स रैकेट का पर्दाफाश

देहरादून। एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग यूनिट ने एक अंतरराज्यीय देह व्यापार गिरोह का पर्दाफाश किया है. एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग यूनिट ने सेक्स रैकेट में संलिप्त सरगना सहित दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। उनके चंगुल से अलग-अलग राज्यों की चार लड़कियों को भी छुड़ाया है।
बताया जा रहा है कि क्रिसमस और नए साल के जश्न से पहले यह सेक्स रैकेट दिल्ली, पंजाब व झारखंड से गरीब लड़कियों को नौकरी के नाम पर झांसा देकर कार से मसूरी होटलों में ले जा रहे थे। सूचना मिलने पर देहरादून एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग टीम ने बीती रात मसूरी जाने वाले बाईपास रोड धोरण गांव के पास इस गिरोह को धर दबोचा। पुलिस टीम ने गिरोह के सरगना राहुल पाटिल और राहुल कुमार नाम के दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है।
गिरोह का मुख्य आरोपी राहुल पाटिल पूर्व में भी सेक्स रैकेट मामले में जेल जा चुका है। दूसरा अभियुक्त राहुल कुमार (23) हरिद्वार के ग्राम ब्रह्मपुरी का रहने वाला है। एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग यूनिट के मुताबिक सेक्स रैकेट के चंगुल से आजाद करवाई गई पीड़िताओं ने बताया कि गिरफ्तार राहुल पाटिल और राहुल कुमार उनकी गरीबी का फायदा उठाकर नौकरी का झांसा देकर अनैतिक व्यापार के धंधे में लगा रहे थे। ये लोग उन्हें मसूरी में नौकरी के नाम पर गुमराह कर होटलों की डिमांड पूरी करने जा रहे थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here