देहरादून : संदिग्ध हालात में चौथी मंजिल से गिरा आइटीबीपी का जवान, मौत

देहरादून। आज मंगलवार को आइटीबीपी सीमाद्वार में एक जवान की संदिग्ध परिस्थितियों में चौथी मंजिल से गिरने से मौत की खबर है। सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम की रिपोर्ट आने के बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी।
आज मंगलवार को 23वीं वाहिनी आइटीबीपी के सूबेदार ने बताया कि आज सुबह कैंपस सीमाद्वार के अंदर जीडी कांस्टेबल जितेंद्र कुमार पुत्र शहीद रामुलाल गेंगर बैरक की चौथी मंजिल से नीचे गिर गया। कांस्टेबल उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर जिले का रहने वाला था। उसको घायल अवस्था में इंद्रेश अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।
थाना बसंत विहार प्रभारी देवेंद्र सिंह चौहान ने बताया कि पुलिस ने आइटीबीपी कैंपस में जाकर जांच पड़ताल की तो पता चला कि कांस्टेबल रात साढ़े दस बजे बैरक की चौथी मंजिल पर सोने गया था। सुबह 6 बजे एएसआई धनपाल ने बैरक के आंगन में कांस्टेबल को गिरा पड़ा देखा। साथी कर्मचारी आनन-फानन में कांस्टेबल को पहले परिसर के अस्पताल और फिर इंद्रेश अस्पताल ले गए, जहां डॉक्टरों ने उसको मृत घोषित कर दिया. फिलहाल पीएम रिपोर्ट आने के बाद ही मामले में आगे की कार्रवाई की जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here