हरिद्वार। मुंबई से देहरादून जा रही बांद्रा एक्सप्रेस ट्रेन के बाथरूम में एक युवक का शव मिलने का मामला सामने आया है। जिससे धर्मनगरी के रेलवे स्टेशन पर हड़कंप मच गया। घटना के संबंध में आरपीएफ को सूचना दी गई। सूचना मिलने के बाद आरपीएफ मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेजा।

दरअसल गुरुवार को बांद्रा एक्सप्रेस ट्रेन के हरिद्वार पहुंचने पर कोच में चेकिंग की जा रही थी। इस बीच जनरल कोच के शौचालय का दरवाजा अंदर से बंद होने पर खटखटाया, लेकिन कोई आहट नहीं हुई। इसके बाद अनहोनी की आशंका को देखते हुए आरपीएफ और जीआरपी के जवानों ने दरवाजा तोड़ा तो अंदर एक युवक का शव नीचे पड़ा हुआ था। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

एसपी क्राइम पंकज गैरोला ने बताया कि बांद्रा एक्सप्रेस ट्रेन के बाथरूम में शव मिलने की सूचना मिली है। जिसके बाद युवक की शिनाख्त की जा रही है और फॉरेंसिक टीम को मौके पर बुलाया गया है। इसके बाद पंचनामा की कार्रवाई की जाएगी. उन्होंने बताया कि प्रथम दृष्टया युवक की उम्र 20 से 25 साल लग रही है और उसकी बॉडी पर चोट के निशान भी हैं। फिलहाल मामले में यात्रियों से पूछताछ की जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here