दून अस्पताल में कोरोना संक्रमित तीन और मरीजों की मौत

देहरादून। राजकीय दून मेडिकल अस्पताल में आज शुक्रवार को कोरोना संक्रमित तीन और मरीजों की मौत हो गई। हालांकि बताया जा रहा है कि इन मरीजों को कोरोना के अलावा अन्य गंभीर बीमारियां भी थीं। जिन तीन मरीजों की मौत हुई है, उनमें से एक देहरादून के सुद्दोवाला और दो हरिद्वार जिले के रहने वाले थे।
जानकारी के अनुसार सुद्दोवाला निवासी 56 वर्षीया महिला को 28 जुलाई को परिजनों ने दून अस्पताल में भर्ती कराया था। गुरुवार देर रात महिला की उपचार के दौरान मौत हो गई। हरिद्वार जिले के गोवर्धनपुर निवासी 62 वर्षीया महिला को परिजन 31 जुलाई को हालत गंभीर होने पर दून अस्पताल लाए थे। जहां उनकी गंभीर स्थिति को देखते हुए डॉक्टरों ने उन्हें आईसीयू में भर्ती कराया था। साथ ही विशेषज्ञ डॉक्टरों की देखरेख में उनका उपचार चल रहा था। गुरुवार देर रात उस महिला ने भी दम तोड़ दिया। 
उधर हरिद्वार जिले के ही भूपतवाला निवासी 73 वर्षीय एक बुजुर्ग को हालत बिगड़ने पर परिजन 31 जुलाई को दून अस्पताल लेकर आए थे। डॉक्टरों ने उनकी गंभीर स्थिति को देखते हुए प्राथमिक उपचार शुरू करने के बाद आईसीयू में भर्ती करा दिया था।गुरुवार रात बुजुर्ग की भी मौत हो गई।  कोरोना के स्टेट को-ऑर्डिनेटर एवं दून अस्पताल के डिप्टी एमएस डॉ. एनएस खत्री ने आज शुक्रवार को कोरोना संक्रमित तीन मरीजों की मौत की पुष्टि की है।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here