कांग्रेस के घोषणापत्र पर बरसीं रक्षा मंत्री

निर्मला ने लिया निशाने पर

  • उठाये सवाल, अफस्पा में संशोधन कर किसको मदद चाहती है विपक्षी पार्टी
  • इस तरह की घोषणा से कांग्रेस ने की सेना का मनोबल गिराने की कोशिश

कांग्रेस के घोषणापत्र को लेकर भाजपा ने उस पर हमला तेज कर दिया है। जहां एक तरफ मोदी अपनी रैलियों में कांग्रेस के घोषणापत्र को लेकर उसे निशाने पर ले रहे हैं, वहीं रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण ने बुधवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस पर कांग्रेस पर वार किये। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने अफस्पा में संशोधन की बात कहकर सेना का मनोबल गिराने की कोशिश की है।
निर्मला ने कहा कि यह देश की सेना के मनोबल को कम करने का प्रयास है। कांग्रेस हमारी सेना की ताकत को काम कर रही है। कांग्रेस के अफस्पा में संशोधन के वादे पर उन्होंने कहा कि इस वादे से कांग्रेस किसे फायदा पहुंचाना चाहती है। कांग्रेस ने संशोधन के लिए जो दलीलें दी हैं, उन्हें सुनकर कोई भी कहेगा कि ये अच्छी बात है, लेकिन उनका फायदा कश्मीर में उनको होगा जो देश की सेना को निशाना बनाते हैं।
रक्षा मंत्री ने कहा कि कांग्रेस ने अपने घोषणा पत्र में कहा है कि वह डीएम के सोशल मीडिया पर बैन लगाने के अधिकार को भी कम करेगी। कांग्रेस के इस फैसले से पत्थरबाजों और अफवाह फैलाने वालों को मदद मिलेगी। क्या कांग्रेस यही चाहती है। उन्होंने कहा हमने नगालैंड और मेघालय से अफस्पा हटाया। असम के कई हिस्सों से अफस्पा हटाया। हालांकि और ऐसा हालात समझने के बाद और राज्य सरकार की सहमति से ही किया गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here