देहरादून। रायपुर थानों क्षेत्र में रविवार को मिले युवती के शव शिनाख्त बार डांसर के रूप में हुई है। युवती की हत्या के आरोप में पुलिस ने लेफ्टिनेंट कर्नल को गिरफ्तार किया है। जो कि वर्तमान में यहां क्लेमेनटाउन में तैनात है।

बता दें कि बीते रविवार को एक युवती का शव लावारिश हालत में रायपुर क्षेत्र के सोडा सरोली में पड़ी मिली थी। पुलिस द्वारा दी जानकारी के मुताबिक मामले का खुलासा करते हुए एसएसपी दलीप सिंह कुंवर ने बताया की आरोपित रामेंदु उपाध्याय निवासी उत्तर प्रदेश को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपित सेना में लेफ्टिनेंट कर्नल है। उनकी तैनाती देहरादून के क्लेमेंट टाउन में हुई है। जबकि युवती बार डांसर है। युवती मूल रूप से नेपाल की रहने वाली है।

आरोपी रामेंदु उपाध्याय और युवती के बीच अवैध संबंध थे। दोनों की मुलाकात 2020 में पश्चिम बंगाल के सिलीगुड़ी में हुई थी। युवती डांस बार सिटी सेंटर मॉल में बार डांसर की नौकरी करती थी। युवती सैन्य अधिकारी से शादी करने की चाह में देहरादून आई थी। आर्मी अधिकारी युवती से छुटकारा पाने से लिए उसे घुमाने के बहाने थानों रोड पर ले गया। वहां पहुंचकर उसने युवती की हत्या कर दी और शव को सड़क के किनारे फेंक दिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here