तेरी मुहब्बत में सहे, न जाने कितने सितम!

  • गर्ल फ्रेंड के साथ रंगरेलियां मनाते वक्त डोर बेल बजने से हड़बड़ाये भाजपा ने तुड़वाई थी अपनी टांग
  • आज भाजपा ने जनाब चंद्रप्रकाश कथूरिया को पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से छह वर्ष के लिए किया निलंबित

चंडीगढ़। गर्ल फ्रेंड के साथ रंगरेलियां मनाते वक्त डोर बेल बजने से हड़बड़ाये भाजपा नेता चंद्रप्रकाश कथूरिया बीते शुक्रवार को अपनी टांग तुड़वा बैठे थे और आज रविवार को भाजपा ने उन्हें छह साल के लिये पार्टी से निष्कासित कर दिया।
हरियाणा भाजपा ने शुगरफेड के पूर्व चेयरमैन चंद्रप्रकाश कथूरिया को पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से 6 वर्ष के लिए निलंबित कर दिया है। प्रदेशाध्यक्ष सुभाष बराला ने कथूरिया के विवादों में घिरने पर यह कार्रवाई की है। पार्टी के प्रदेश कार्यालय सचिव गुलशन भाटिया की ओर से जारी पत्र में इस कार्रवाई का कोई कारण नहीं बताया गया है।गौरतलब है कि कथूरिया प्रदेश कार्यसमिति के विशेष आमंत्रित सदस्य भी थे।
कथूरिया 22 मई को चंडीगढ़ के सेक्टर-63 में एक सोसाइटी की दूसरी मंजिल से गिरने पर विवादों में आए थे। वह यहां एक जानकर महिला के फ्लैट पर गए हुए थे। फ्लैट की बेल बजने पर हड़बड़ाये कथूरिया ने कपड़े के सहारे बालकनी से नीचे उतरने की कोशिश की लेकिन इस दौरान वे नीचे गिर गए थे और अपनी टांग तुड़वा बैठे थे।
चंडीगढ़ पुलिस मामले की तफ्तीश कर रही है। कथूरिया को पीजीआई में भर्ती करवाया गया था। जहां से वह फोर्टिस अस्पताल में (मोहाली) शिफ्ट हो गए। उनकी एक टांग में फ्रैक्चर है। कथूरिया करनाल से भाजपा के नेता हैं। वह विधानसभा व लोकसभा चुनाव में टिकट के लिए दावेदारी भी जताते रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here