चमोली जिले में आज बुधवार को 15 जवानों सहित 21 नये पॉजिटिव मिलने से मचा हड़कंप

गोपेश्वर से महिपाल गुसाईं।
जनपद चमोली में आज बुधवार को कोरोना संक्रमण के 21 नये मामले सामने आने से स्वास्थ्य विभाग, प्रशासन और जनता में हड़कंप मच गया है।
मिली जानकारी के अनुसार आज बुधवार को इस जिले में अकेले ही कुल 21 कोरोना पाॅजिटिव के मामले सामने आए हैं। इनमें से 2 बीआरओ एवं 15 औली में आर्मी के जवान शामिल है। जो पूर्व में कोरोना पॉजिटिव जवानों के संपर्क में आने से संक्रमित हुए है। इसके अलावा 2 व्यक्ति गोपेश्वर में उद्यमसिंह नगर और रूड़की से पहुॅचे थे। जबकि 2 व्यक्ति उत्तर प्रदेश से आए हुए थे और इस समय जिले के प्रवेश द्वार गौचर में एन्टीजन टेस्ट में पॉजिटिव मिले है।
इनके साथ ही अब इस जिले में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या बढकर 153 हो गई है। हालांकि इसमे से 98 लोग स्वस्थ भी होकर अपने घरों को लौट चुके है। इस बीच जिलाधिकारी स्वाति एस भदौरिया के निर्देशों पर संदिग्ध व्यक्तियों के सैंपल नियमित रूप से टेस्ट के लिए भेजे जा रहे है। बाहर से आने वाले व्यक्तियों का प्रवेश सीमा पर ही ट्रू-नेट मशीन टेस्ट एवं एन्टिजन टेस्ट भी किया जा रहा है। कोविड संक्रमण से बचाव के दृष्टिगत बाहरी प्रदेशों से आए 168 प्रवासी अभी फेसलिटी क्वारेन्टाइन में चल रहे है। मेडिकल टीम फेसलिटी क्वारंटीन में ठहराए गए लोगों की प्रतिदिन जॉच कर रही है। इनके अलावा 674 प्रवासी अभी होम क्वारंन्टीन में चल रहे है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here