चमोली : जेसीबी और मैक्स खाई में गिरी, महिला समेत चार की मौत

जोशीमठ। आज चमोली जिले में बिरही-निजमुला सड़क पर भंवरी धार के पास एक जेसीबी दुर्घटनाग्रस्त होकर खाई में जा गिरी। हादसे में एक महिला सहित तीन लोगों की मौत हो गई। उधर चमोली जिले में ही आज सुबह एक मैक्स वाहन खाई में गिर गया। हादसे में चालक की मौत हो गई है।
स्थानीय लोगों की सूचना पर थाना पुलिस चमोली और एसडीआरएफ की टीम मौके पर पहुंची और शवों को खाई से निकाल कर सड़क तक लाया गया। लोगों ने बताया कि जेसीबी सड़क पर आपदा से क्षतिग्रस्त हुए स्थानों में सुधारीकरण कार्य कर रही थी। इस दौरान जेसीबी अचानक अनियंत्रित होकर गहरी खाई में जा गिरी। जिसमें तीन लोगों की दर्दनाक मौत हो गई है।

दूसरा हादसा आज गुरुवार को सुबह करीब सात बजे जोशीमठ मलारी हाईवे पर तपोवन एटी नाले के पास एक मैक्स पिकअप के साथ हुआ। वह भी खाई में गिर गई थी। वाहन दुर्घटना में जोशीमठ के बड़ागांव निवासी सावन कमदी पुत्र मोहन कमदी (27) की मौके पर ही मौत हो गई है। वाहन जोशीमठ की ओर आ रहा था। जोशीमठ पुलिस द्वारा शव को खाई से निकल लिया गया है। वहीं बुधवार रात को भी यहां एक वाहन खाई में गिर गया था। हादसे में दो लोगों को हल्की चोट लगी थी।
उधर गंगोत्री राष्ट्रीय राजमार्ग झाला के पास पूर्ति विभाग का खाद्यान्न भरा ट्रक सड़क पर पलट गया। इस ट्रक में सवार चार लोग घायल हुए हैं। उनको 108 एंबुलेंस से सीएससी हर्षिल ले जाया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here