किसानों को खालिस्तानी बताने पर कंगना को बंबई हाईकोर्ट ने दिया झटका!

मुंबई। अपने विवादित बयानों को लेकर बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रणौत को बॉम्बे हाईकोर्ट ने झटका देते हुए उन्हें 22 दिसंबर से पहले मुंबई पुलिस के सामने पेश होने को कहा है। कंगना ने मोदी सरकार की ओर से कृषि कानूनों को वापस लिए जाने के बाद सोशल मीडिया पर लिखा था… ‘खालिस्तानी आतंकवादियों ने भले ही आज सरकार की बांह मरोड़ दी हो लेकिन यह नहीं भूलना चाहिए कि एक महिला प्रधानमंत्री ने इन्हें कुचल दिया था। चाहे इसकी वजह से देश को कितना भी कष्ट क्यों न हुआ हो।’
इस विवादित बयान के बाद कंगना के खिलाफ कई जगह प्राथमिकी दर्ज हुई थी। लोगों का कहना था कि कंगना नफरत की फैक्ट्री बन चुकी हैं। हम इंस्टाग्राम पर ऐसे नफरत भरे पोस्ट करने के लिए सरकार से सख्त कार्रवाई किए जाने की मांग करते हैं और कंगना की सिक्योरिटी और पद्मश्री को तुरंत वापस लिया जाना चाहिए। कंगना अपने विवादित बयानों की वजह से हमेशा चर्चा में रहती हैं।
इससे पहले जब वह पंजाब में थी तब कीरतपुर में प्रदर्शनकारी किसानों ने उनकी कार को रोक लिया। इन प्रदर्शनकारियों के हाथों में झंडे थे और ये नारेबाजी कर रहे थे। इन्होंने किसानों और कृषि कानूनों को रद्द करने की मांग करने वालों के खिलाफ बयानबाजी के लिए कंगना से माफी की मांग की। तनाव बढ़ता देख मौके पर भारी पुलिस बल भी बुला लिया गया। काफी देर हंगामा होता रहा। करीब दो घंटे बाद आखिरकार कंगना ने माफी मांगी जिसके बाद किसानों ने उन्हें जाने दिया। हालांकि इसके बाद भी कंगना ने सार्वजनिक रूप से माफी मांगने से इनकार किया था और किसानों को आतंकी बताया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here