अब ड्रग्स मामले में फंसे बॉलीवुड अभिनेता कपूर

बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर के भाई सिद्धांत कपूर को ड्रग्स मामले में हिरासत में लिया गया है। ड्रग्स मामले में बॉलीवुड के कई दिग्गजों का नाम पहले भी सामने आता रहा है और अब श्रद्धा कपूर के भाई सिद्धांत कपूर को बेंगलुरू में पुलिस ने डिटेन किया है। पुलिस ने बेंगलुरु एक होटल में एक रेव पार्टी में रेड मारी थी जहां से सिद्धांत को हिरासत में लिया। इस पार्टी में 35 लोगों के ब्लड सेंपल लिए गए थे जिसमें से 6 लोगो ड्रग्स का सेवन करने वाले थे।

बेंगलुरु पुलिस के मुताबिक, रेव पार्टी के दौरान सिद्धांत ने ड्रग्स का सेवन किया है। इस अपराध में एक्टर के साथ 5 लोग और शामिल हैं। यह पार्टी बेंगलुरु के एमजी रोड स्थित होटल में हो रही थी।

सिद्धांत कपूर की बात करें तो वह कई फिल्मों में काम कर चुके हैं मगर बॉलीवुड में अपनी अलग पहचान बनाने में कामयाब साबित नहीं हो पाए हैं। वह कई फिल्मों और वेब सीरीज में काम कर चुके हैं। सिद्धांत ने अपनी बहन श्रद्धा के साथ भी फिल्म ‘हसीना पार्कर’ में काम किया है मगर वह फिल्म भी फ्लॉप साबित हुई थी।

गौरतलब है कि साल 2020 में एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की रहस्यमयी मौत के बाद ड्रग्स केस में श्रद्धा कपूर का नाम भी सामने आया था। इस मामले में श्रद्धा से एनसीबी ने कड़ी पूछताछ भी की थी। बता दें, श्रद्धा कपूर एक्टर सुशांत के साथ फिल्म ‘छिछोरे’ में दिखी थीं। एनसीबी की पूछताछ में सामने आया था कि श्रद्धा कपूर ने लोनावला में सुशांत के फॉर्म हाउस पर पार्टी अटेंड की थी। लेकिन श्रद्धा ने अपने बयान में कहा था कि वह पार्टी में जरूर गईं थीं, लेकिन उन्होंने किसी भी तरह के ड्रग्स का सेवन नहीं किया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here