कंगना ने मोदी को किया बर्थडे विश : लिखा-आप राम और कृष्ण की तरह अमर!

मुंबई। आज शनिवार को बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने सोशल मीडिया पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जन्मदिन की शुभकामनाएं देते हुए एक इवेंट की पुरानी फोटो शेयर कर मोदी को पूरी पृथ्वी पर सबसे पावरफुल व्यक्ति कहा है। साथ ही मोदी को भगवान राम और कृष्ण की तरह अमर बताया है।
कंगना ने फोटो शेयर करते हुए लिखा… माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जन्मदिन की शुभकामनाएं। बचपन में रेलवे प्लेटफॉर्म पर चाय बेचने से लेकर इस प्लेनेट के सबसे पावरफुल व्यक्ति बनने तक का सफर अविश्वसनीय है। हम आपके लंबी उम्र की कामना करते हैं, लेकिन आप राम, कृष्ण और गांधी की तरह अमर हैं। आपका नाम हमेशा के लिए इस देश के इतिहास के पन्नों में लिखा गया है। आपसे सब हमेशा प्यार करेंगे। आपकी विरासत को कोई नहीं मिटा सकता है, इसलिए मैं आपको एक अवतार मानती हूं। आपको लीडर के रूप में पाकर हम ब्लेस्ड फील करते हैं।

इसके साथ ही कंगना ने 2018 के एक इवेंट से फोटो शेयर की है, जहां वो गीतकार प्रसून जोशी के साथ नरेंद्र मोदी से मिली थीं। कंगना ने इवेंट में कहा था, ‘मैं मोदी जी सक्सेस स्टोरी की वजह से उनकी बहुत बड़ी फैन हूं। एक यंग लेडी होने के नाते मुझे लगता है कि हमारे लिए एक सही रोल मॉडल का होना बहुत जरूरी है। मेरा मतलब एक व्यक्ति का ग्राफ और उसकी महत्वाकांक्षा से है।‘

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here