पिथौरागढ़ में गरजे नड्डा, बोले- कांग्रेस राज में थी एक अनार सौ बीमार जैसी स्थिति

पिथौरागढ़। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा आज बृहस्पतिवार को चुनाव प्रचार गरमाने उत्तराखंड पहुंचे हैं। आज भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने अल्मोड़ा संसदीय क्षेत्र के अंतर्गत पिथौरागढ़ जिले में जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान जहां एक ओर उन्होंने पाकिस्तान, पुलवामा अटैक और उरी का जिक्र किया तो वहीं दसरी ओर कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने तीनों लोगों में घोटाला किया है।

उन्होंने कहा कि उत्तराखंड वीरों की भूमि है लेकिन कांग्रेस ने वीरों का अपमान किया है। कांग्रेस ने सर्जिकल स्ट्राइक और एयर स्ट्राइक का प्रमाण मांग कर वीर जवानों का अपमान किया है। राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा कि कांग्रेस ने तीनों लोकों में घोटाला किया है। उन्होंने जल, थल और नभ यहां तक कि पाताल लोक किसी भी लोक नहीं छोड़ा। कांग्रेस ने जमीन पर बोफोर्स घोटाला, कोयला घोटाला किया तो वहीं जल में पनडुब्बी घोटाला किया। टू जी और थ्री जी में घोटाला किया और कामनवेल्थ में भी घोटाला किया।

भाजपा राष्ट्रीय जेपी नड्डा ने कहा कि मैं भी पहाड़ से आता हूं। 1993 में मैं विधायक बना था। उस समय खंड विकास अधिकारी मेरे पास आया करता था और कहता था, नड्डा जी आपको एक खुशखबरी सुनानी है और बोला कि आपको इस वर्ष दो इंदिरा आवास योजना के घर मिले हैं एक पंचायत में, बताइए किसको दूं मैं। कांग्रेस राज में ऐसे ही एक अनार सौ बीमार जैसी स्थिति थी। जबकि प्रधानमंत्री मोदी ने चार करोड़ पक्के मकान बनवाए हैं।

राष्ट्रीय अध्यक्ष नड्डा ने कहा कि जैसे पीएम मोदी ने कहा है कि ये दशक उत्तराखंड का दशक होगा मैं भी वही दोहराता हूं। उन्होंने कहा कि उत्तराखंड में बीते दस सालों में विकास हो रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here