गर्ल फ्रेंड से रंगरेलियां मना रहे थे भाजपा नेता, घंटी बजी तो दूसरी मंजिल से कूदे!

किसी आशिक की लगी बददुआ

  • फ्लैट की डोर बेल बजते ही चादर की रस्सी बनाकर बालकनी से उतरने की कोशिश में तुड़वाये पैर
  • पुलिस ने बताया, अभी वह स्टेटमेंट देने की स्थिति में नहीं, भाजपा नेता का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

चंडीगढ़। लॉकडाउन के बीच महिला मित्र से रंगरेलियं मनाने पहुंचे भाजपा के एक नेता बिल्डिंग की दूसरी मंजिल से गिरकर अपने पैर तुड़वा बैठे। उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उनके पैर में फ्रैक्चर होने की बात सामने आ रही है। गंभीर रूप से घायल हो जाने के कारण पुलिस अभी नेताजी का बयान नहीं ले पाई है।
बताया गया कि पंचकूला के रहने वाले भाजपा नेता चंद्रप्रकाश कथूरिया चंडीगढ़ में अपने किसी महिला मित्र से मिलने के लिए पहुंचे थे। इसी दौरान किसी ने फ्लैट की डोर बेल बजा दी। इसके बाद बदहवास हुए चंद्रप्रकाश फ्लैट की बालकनी से चादर की रस्सी बनाकर आनन फानन में उतरने की कोशिश करने लगे। इस दौरान दो मंजिल से वह नीचे गिर पड़े और पैर तुड़वा बैठे।
चंद्रप्रकाश को गंभीर रूप से चोट लगी है। उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने बताया कि अभी वह स्टेटमेंट देने की स्थिति में नहीं हैं। पुलिस ने बताया कि शुक्रवार को पुलिस कंट्रोल रूम पर किसी के गिरने की खबर मिली थी। बाद में पहचान की गई कि गिरने वाले शख्स चंद्रप्रकाश कथूरिया हैं जो पंचकूला के रहने वाले हैं और हरियाणा भाजपा के बड़े नेता हैं। पीसीआर ने उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया। घटना का वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here