काशीपुर। उधमसिंह नगर के काशीपुर में बीजेपी नेता के आवास पर ईडी यानी प्रवर्तन निदेशालय ने छापेमारी की है। अमित कुमार सिंह के घर से जिंदा कारतूस मिले। जिसके बाद अमित कुमार सिंह को गिरफ्तार किया गया है। भाजपा जिला अध्यक्ष ने भी अमित कुमार सिंह को पद से हटा दिया है।

बता दें कि बीते रोज भारत सरकार के प्रवर्तन निदेशालय की टीम के द्वारा भारतीय जनता पार्टी के जिला मंत्री अमित कुमार सिंह के काशीपुर के आवास पर छापेमारी की गई थी। छापेमारी के दौरान प्रवर्तन निदेशालय के अधिकारियों ने आईटीआईटी थाने को सूचना दी कि अमित कुमार सिंह पुत्र सुरेन्द्र कुमार सिंह निवासी हेमपुर इस्माइल वार्ड नं0-7 के निवास पर 01 खोखा कारतूस व 07 जिन्दा कारतूस 32 बोर के मिले हैं। सूचना पर थाना आईटीआई पुलिस की टीम मौके पर पहुंची। मौके से 32 बोर के 07 जिन्दा कारतूस व 01 खोखा बरामद किए गये।

अमित कुमार सिंह इन हथियारों के सम्बन्ध में कोई भी कागजात व लाइसेन्स नहीं दिखा पाये। इस पर पुलिस ने धारा 25 आर्म्स एक्ट के तहत अमित कुमार सिंह को गिरफ्तार कर थाना आईटीआई में अमित कुमार सिंह के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत किया गया है। भाजपा संगठन की ओर से भी भाजपा जिलाध्यक्ष गुंजन सुखीजा ने आरोपी भाजपा नेता को पदमुक्त कर दिया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here