भाजपा और मोदी सरकार के प्रति लोगों के विश्वास का जनाधार : त्रिवेन्द्र

  • भाजपा प्रत्याशी त्रिवेंद्र का ज्वालापुर और भगवानपुर के ग्रामीण क्षेत्रों में मेगा रोड शो
  • ग्रामीणों ने भाजपा प्रत्याशी त्रिवेंद्र का पुष्प वर्षा से किया स्वागत, समर्थन में जमकर नारेबाजी

हरिद्वार। हरिद्वार से भाजपा प्रत्याशी त्रिवेंद्र सिंह रावत ने आज ज्वालापुर और भगवानपुर विधानसभा क्षेत्र के ग्रामीण क्षेत्रों में मेगा रोड शो निकाला। रोड शो विधानसभा ज्वालापुर के सोहलपुर से सुबह 9 बजे शुरू होकर हद्दीवाला, इब्राहिमपुर मसाही, झिडियान ग्रांट 10:00 बजे पहुंचा। जगह-जगह ग्रामीण हाथों में भाजपा का ध्वज लिए और हाथों में फूल माला लिए हुए त्रिवेन्द्र के स्वागत के लिए खड़े थे।

उसके बाद वाहनों का रैला मानूबास, मजाहिदपुर, सतीवाला, लालवाला मजबता होते हुए बुग्गावाला पहुंचा। वहां ग्रामीणों के साथ बैठक कर मोदी को फिर से प्रधानमंत्री बनाने के लिए चुनाव में भाजपा के चुनाव निशान कमल पर मोहर लगाने की अपील की।

इसके बाद त्रिवेंद्र सिंह रावत का काफिला नौकराग्रंट, बुधवा शहीद, तेलपुरा होते हुए दोपहर 2 बजे गांजा पहुंचा। स्थान – स्थान पर लोग फूल माला लिए त्रिवेंद्र के स्वागत में खड़े थे। उन्होंने फूलों की बारिश कर हरिद्वार से प्रत्याशी त्रिवेंद्र सिंह रावत पर पुष्प वर्षा की। यहां से त्रिवेंद्र का गाड़ियों का काफिलाखेड़ी शिकोहपुर होते हुए विधानसभा भगवानपुर के डाडा पट्टी पहुंचा। फिरडाडा जलालपुर, कालसी,हल्लू मजरा, छांगा मजरी में ग्रामीणों ने भाजपा प्रत्याशी त्रिवेंद्र सिंह रावत को हाथों हाथ लिया और उनके स्वागत और समर्थन में जोरदार नारेबाजी की।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here