‘बाहुबली 2’ का रिकॉर्ड तोड़ेगी ‘अवेंजर्स एन्ड गेम’

फिल्म Avengers End Game की रिलीज़ से पहले ही इस फिल्म के शुक्रवार के सभी शो हाउसफुल हो गए हैं. पीवीआर सिनेमा ने इस फिल्म के लिए अन्य फिल्मों के शो भी हटाए थे लेकिन उसके बाद भी फिल्म का एक भी टिकट बचा नहीं है.14 घंटों में ही फिल्म की 6 करोड़ की टिकट्स बिक गई हैं. यह आंकड़ा तब का है जब एडवांस बुकिंग पूरे तरीके से चालू भी नहीं हुई थी.अब तक कि सबसे बड़ी एडवांस बुकिंग का रिकॉर्ड बाहुबली 2 के नाम पर दर्ज है, लेकिन जिस तरीके से एवेंजर्स एन्ड गेम ने इंडिया में अपनी ऑडियंस बनाई है, ट्रेड का मानना है कि यह फ़िल्म बाहुबली 2 का रिकॉर्ड तोड़ सकती है.
रविवार को शुरु हुई इस फिल्म के टिकटों की बिक्री सोमवार सुबह 11 बजे तक रोक दी गई. लगभग देश हर सिनेमाघर ने इस फिल्म की टिकट बुकिंग पर रोक लगा दी है. सोशल मीडिया पर लगातार इस फिल्म के सभी टिकट बिक जाने की चर्चा की जा रही है और अब इस फिल्म की टिकट तीन गुना दाम पर सोशल मीडिया में बेचा जा रही हैं.
पिछले साल रिलीज़ हुई Avengers Infinity War का फैन्स में जबर्दस्त क्रेज़ था और इस फिल्म को देखने वाले लोगों को ये जानना था कि आखिर उनके इस फिल्म में मरे हुए सुपरहीरोज़ कैसे वापस आएंगे.सिनेमाघर मालिकों ने अपनी दिक्कत बताते हुए कहा कि इस फिल्म की लंबाई ज्यादा होने के चलते अधिक शो रखना संभव नहीं है.और अब आलम यह है की इस फिल्म के टिकट देशभर में उपलब्ध नहीं है क्योंकि लगभग सभी सिनेमाघरों में ये टिकट बिक चुके हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here