…तो वनंत्रा में पिंजरे में बंद कर कर्मचारियों को प्रताड़ित करता था नेता जी का ‘सुपुत्र‘!

देहरादून। वनंत्रा रिजॉर्ट में वहां कर्मचारियों को प्रताड़ित करने के कई सबूत मिले हैं। कई कर्मचारियों ने पुलिस के नाम वेतन न देने और मारपीट के शिकायती पत्र लिखे हैं। वहीं छत पर एक बड़ा पिंजरा और उसके आसपास जमा शराब की बोतलें प्रताड़ना की गवाही दे रहे हैं।
बीते रविवार को जब वनंत्रा रिजॉर्ट में पड़ताल की गई तो कई चैंकाने वाले सबूत सामने आए। छत पर एक बड़े जानवर को कैद करने वाला पिंजरा रखा था। वनंत्रा रिजॉर्ट के मालिक और अंकिता हत्याकांड के मुख्य आरोपी पुलकित आर्य के कर्मचारियों के साथ मारपीट और पिंजरे में बंधक बनाने की बात अब सामने आ रही है। उसने रिजॉर्ट में बड़े जानवरों को कैद करने वाले पिंजरे को रखा था और पिंजरे के आसपास महंगी अंग्रेजी शराब की कई बोतलें जमा थी। कई कर्मचारियों ने पुलकित आर्य के मारपीट और प्रताड़ित करने की बात कही है। ऐसे में छत पर बड़ा पिंजरा और आसपास शराब की बोतलें संदेह पैदा करती हैं। वहीं रिजॉर्ट के फर्श पर पड़े मिले बिजनौर के हल्दौर निवासी युवक अभिनव के एक ऋषिकेश कोतवाली पुलिस को लिखित शिकायती पत्र में वेतन न देने और मारपीट करने की शिकायत की गई थी। यह शिकायत किसी कर्मचारी के नाम पर थी।

रिजॉर्ट में काम करने वाले रुद्रप्रयाग निवासी एक युवक को पुलकित आर्य ने बंधक बनाया था। युवक को ऋषिकेश के सामाजिक कार्यकर्ता अरविंद हटवाल ने बंधन मुक्त कराया था। रिजॉर्ट के पूर्व कर्मचारी विवेक भारद्वाज और ईशिता भारद्वाज ने भी पुलकित आर्य के नशे की हालत में कर्मचारियों से मारपीट और प्रताड़ित करने की बात कही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here