पटवारी की मिलीभगत से वनंत्रा में चल रहा था जिस्मफरोशी और नशे का धंधा!

देहरादून। ऋषिकेश के वनंत्रा रिजॉर्ट में जिस्मफरोशी और नशे का कारोबार भी धड़ल्ले से चल रहा था। रिजॉर्ट का संचालक पुलकित आर्य महिला कर्मचारियों पर बुरी नीयत रखता था और वह कर्मचारियों के साथ मारपीट भी करता था। वहीं वेतन मांगने पर कर्मचारियों पर चोरी का आरोप लगाकर काम से निकाल देता था। रिजॉर्ट में पूर्व में काम करने वाली दंपती विवेक और ईशिता ने यह खुलासा किया है। ईशिता बताती है कि एक पटवारी और पुलकित आर्य के गठजोड़ से रिजॉर्ट में अवैध काम हो रहे थे। पटवारी आए दिन होटल में ही रहता था। जब पटवारी रिजॉर्ट में आता था तो उसके आसपास रिजॉर्ट में आई कुछ युवतियां खड़ी रहती थी।
गौरतलब है कि मेरठ के साकेत निवासी पति-पत्नी विवेक और ईशिता करीब दो महीने पहले गंगा भोगपुर स्थित वनंत्रा रिजॉर्ट को छोड़कर गए थे। ईशिता बताती है कि पुलकित आर्य और अंकित उर्फ पुलकित गुप्ता कर्मचारियों से बहुत ही बदतमीजी से बात करते थे। उन्होंने बताया कि रिजॉर्ट में लड़कियों को बुलाया जाता था। पुलकित और मैनेजर अंकित इन लड़कियों की रजिस्टर में एंट्री करने से मना करता था। इन लड़कियों को ग्राहकों के कमरे में भेजा जाता था। खास ग्राहकों की भी रजिस्टर में एंट्री नहीं होती थी। पुलकित आर्य बहुत ही गुस्सैल प्रवृत्ति का है। वह कर्मचारियों से मारपीट करता था। विवेक ने बताया कि पुलकित आर्य ने एक बार उनके साथ भी मारपीट की थी।
विवेक ने बताया कि रिजॉर्ट में बिना लाइसेंस के शराब स्टॉक की जाती थी। शराब को ग्राहकों को दोगुने दाम पर बेचा जाता था। ग्राहकों को चरस, स्मैक गांजा सभी कुछ सप्लाई किया जाता था। पुलकित आर्य कर्मचारियों को वेतन नहीं देता था। कर्मचारी जब उससे वेतन मांगते तो वह पहले मारपीट करता और फिर चोरी का आरोप लगाकर निकाल देता था। ईशिता ने बताया कि पुलकित आर्य महिला कर्मचारियों और रिजॉर्ट में आने वाली मेहमान युवतियों पर बुरी नजर रखता था। एक दिन पुलकित ने उनको खाना लेकर अपने कमरे में आने के लिए कहा। वह नशे में था इसलिए उन्होंने इंकार कर दिया।  
ईशिता बताती हैं कि एक ग्राहक रिजॉर्ट में अपना ब्लूटूथ स्पीकर भूल कर चला गया। मैनेजर होने के नाते स्पीकर को उन्होंने अपने पास रख लिया। उन्होंने पति विवेक को बताया कि जब ग्राहक वापस आएगा तो उसको स्पीकर लौटा देंगे। लेकिन पुलकित ने उन पर दबाव डालने के लिए चोरी का झूठा आरोप लगा दिया। वह एक दुकान पर चाय पीने गए थे। पटवारी ने मामला सुलझाने की बात कहते हुए उन्हें रिजॉर्ट में बुलाया। जब वह रिजॉर्ट में पहुंचे तो पुलकित आर्य और पटवारी साथ में बैठकर जूस पी रहे थे। जैसे ही वह और पति रिजॉर्ट में पहुंचे तो पटवारी उनको धमकाने लगा। जिसके कारण उनको मजबूरी में काम छोड़ना पड़ा। इससे सारे मामले में पटवारी की मिलीभगत सामने आ रही है। पटवारी अचानक छुट्टी पर चले जाने और मोबाइल का स्विच आफ होने से वह संदेह के घेरे में आ गया है और जल्द ही एसआईटी उस पर भी शिकंजा कसने वाली है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here