शोपियां में मुठभेड़ में चार आतंकियों को उड़ाया

जम्मू। आज शनिवार को तड़के से ही शोपियां में आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ चल रही है। इस मुठभेड़ में चार आतंकी मारे गए हैं। इस ऑपरेशन को सेना की 62-आरआर, सीआरपीएफ और जम्मू-कश्मीर पुलिस की संयुक्त टीम अंजाम दे रही है। इससे पहले भी कल हुई मुठभेड़ में तीन आतंकी मारे गए थे।
गौरतलब है कि पुलिस को सूचना मिली थी कि इलाके में कुछ आतंकी छिपे हुए हैं। जिस पर सुरक्षा बलों की संयुक्त टीम ने इलाके की घेराबंदी की। खुद को घिरा देख आतंकियों ने सुरक्षाबलों पर फायरिंग करनी शुरू कर दी। इसके बाद कई घंटे तक चली मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने चार आतंकियों को मार गिराया। खबर लिखे जाने तक मुठभेड़ चल रही है।
डीजीपी दिलबाग सिंह ने बताया कि कुलगाम पुलिस द्वारा गांव चिम्मेर में ऑपरेशन शुरू किया गया था। इसमें पुलिस, सेना और सीआरपीएफ की संयुक्त टीम ने तीन आतंकियों को मार गिराया। मुठभेड़ में सेना के तीन जवान भी घायल हो गए हैं, जिन्हें अस्पताल पहुंचाया गया है। मारे गए आतंकी जैश-ए-मोहम्मद के हैं। इनमें एक शीर्ष कमांडर भी शामिल है, जो आईईडी एक्सपर्ट था।
कश्मीर जोन के आईजी विजय कुमार ने बताया कि इस मुठभेड़ में जैश का शीर्ष कमांडर और आईईडी एक्सपर्ट वालिद समेत तीन आतंकी मारे गए हैं। एक एम-4 राइफल, एक एके-47 और एक पिस्टल बरामद हुई है। साथ ही अन्य सामग्री भी बरामद हुई है। 

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here