अल्मोड़ा: बारातियों से भरी कार खाई में गिरी, चार की मौत

अल्मोड़ा। उत्तराखंड में सड़क दुर्घटनाओं का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है। पहाड़ी जिलों में रोजाना हादसे हो रहे हैं। वहीं अल्मोड़ा जिले के भैंसियाछाना ब्लॉक से एक दुखद खबर सामने आ रही है। बारातियों को लेकर लौट रही एक अल्टो कार खाई में जा गिरी। जिसमे 4 लोगों की मौत की सूचना है। जबकि दो लोग गंभीर रूप से घायल बताए जा रहे है।

जानकारी के मुताबिक मरने वालों में दो पुरुष और दो महिला है। पुलिस ने बताया कि बागेश्वर के काफलिगैर क्षेत्र के मटेला से बारात कल पिथौरागढ़ के बेरीनाग गयी थी। शनिवार सुबह वापसी के दौरान ऑल्टो कार काफलीगैर रोड पर नौगांव-बखरिया के बीच बेकाबू होकर गहरी खाई में गिर गयी। घटना के बाद आस-पास के ग्रामीण मौके पर पहुंचे। ग्रामीणों ने घायलों को वाहन से बाहर निकाल निजी वाहन से पास के नजदीकी अस्पताल को भेज दिया है।
ग्रामीणों के मुताबिक 4 लोगो की मौत हो चुकी है। जिसमें 2 महिलाए व 2 पुरुष बताए जा रहे हैं। तहसीलदार कुलदीप पांडे ने बताया कि प्रशासन टीम के पहुंचने से पहले ही ग्रामीणों ने रेस्क्यू शुरू कर दिया था। घायलों को उपचार के लिए काफलीगैर अस्पताल को ले जाया गया है। तहसीलदार कुलदीप पांडे ने 4 लोगों की मौत की पुष्टि की है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here