पोर्न वीडियो : कुंद्रा ने सट्टेबाजी में लगाई पाप की कमाई!

  • अदालत ने राज को दिया झटका, 27 जुलाई तक पुलिस हिरासत में ही रहेगा कुंद्रा

मुंबई। पोर्न वीडियो बनाने के मामले में फंसे शिल्पा शेट्टी के पति और बिजनेसमैन राज कुंद्रा की पुलिस हिरासत की अवधि 27 जुलाई तक बढ़ा दी गई है। राज की गिरफ्तारी से पहले मड आइलैंड स्थित एक बंगले पर छापा मारा गया था जहां से क्राइम ब्रांच ने कुछ लोगों को पोर्न वीडियो की शूटिंग करते हुए रंगे हाथों पकड़ा था।
राज की पुलिस रिमांड आज शुक्रवार 23 जुलाई को खत्म हो रही थी। जांच में सहयोग न करने पर पुलिस ने पूछताछ के लिए उसकी और सात दिन की हिरासत मांगी थी। जिस पर कोर्ट ने पुलिस रिमांड 27 जुलाई तक बढ़ा दी। कुंद्रा के साथ रायन थारप की भी पुलिस कस्टडी बढ़ाई गई है। पुलिस को संदेह है कि राज ने पोर्नोग्राफी से कमाए गए पैसों का इस्तेमाल ऑनलाइन सट्टेबाजी के लिए किया था। इसलिए राज कुंद्रा के यस बैंक के खाते और यूनाइटेड बैंक ऑफ अफ्रीका के खाते के बीच की लेनदेन की जांच की जानी चाहिए। 
क्राइम ब्रांच की टीम कुंद्रा को दोबारा भायकला जेल ले जाएगी। हिरासत मिलने के बाद आमतौर पर मुंबई पुलिस आरोपियों को यहां रखती है और पूछताछ करती है। क्राइम ब्रांच का आरोप है कि राज कुंद्रा पूछताछ में सहयोग नहीं कर रहे हैं। वह पुलिस के सवालों का सही-सही जवाब नहीं दे रहे हैं। 
हालांकि राज कुंद्रा ने कोर्ट में पेश होने के बाद सफाई दी कि वह कई दिनों पहले हॉटशॉट एप को प्रदीप बख्शी को बेच चुके हैं। ये मिस्टर प्रदीप भी राज के ही रिश्तेदार हैं। राज की गिरफ्तारी के बाद कुछ वॉट्सएप चैट सामने आई थी। जिनसे ये खुलासा हुआ कि राज ने पोर्न मूवीज बनाने के कारोबार से अच्छी कमाई की है। पुलिस के मुताबिक राज इन फिल्मों से हर दिन तकरीबन 8 लाख तक कमाई करते थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here