‘ढाई किलो’ का हाथ पड़ेगा कांग्रेस पर भारी

फिल्म अभिनेता सनी देओल बॉलीवुड के पर्दे पर धमाल मचाने के बाद अब सियासी पिच पर अपनी किस्मत आजमाने को तैयार हैं और अब वो बीजेपी में शामिल हो गए हैं. सनी मंगलवार को दिल्ली में बीजेपी हेडक्वॉर्टर पहुंचे और वहां बीजेपी की सदस्यता ली. इस दौरान रक्षामंत्री निर्मला सीतारमण, पीयूष गोयल समेत कई नेता मौजूद थे. पीयूष गोयल ने सनी देओल को बीजेपी की सदस्यता दिलाई. बताया जा रहा है कि पंजाब की गुरदासपुर सीट से वह लोकसभा चुनाव लड़ सकते हैं. बता दें कि दो दिन पहले ही बीजेपी के अध्यक्ष अमित शाह और सनी देओल के बीच में मुलाकात हुई थी, जिसके बाद जोर पकड़ लिया था कि सनी देओल बीजेपी में शामिल होने वाले हैं.

बीजेपी ज्वाइन करने बाद सनी देओल ने कहा

जिस तरह मेरे पापा अटल जी के साथ जुड़े थे उसी तरह मैं मोदी जी के साथ जुड़ रहा हूं. मैं चाहता हूं कि अगले 5 सालों तक फिर मोदी पीएम बनेंगे. मैं ज्यादा बातें नहीं करूंगां मैं काम करके दिखाऊंगा.

धर्मेंद्र भी रहे हैं बीजेपी के लोकसभा सांसद
बता दें, सनी देओल के पिता धर्मेंद्र भी बीजेपी से लोकसभा का चुनाव लड़ चुके हैं. धर्मेंद्र ने 2004 के लोकसभा चुनाव में राजस्थान की बीकानेर सीट से चुनाव लड़ा और जीता था.धर्मेंद्र की पत्नी और बॉलीवुड की ‘ड्रीम गर्ल’ हेमा मालिनी भी मथुरा से बीजेपी की लोकसभा सांसद हैं. हेमा मालिनी साल 2003 से 2009 तक राज्यसभा की सांसद रहीं हैं और 2014 में मथुरा से लोकसभा सांसद चुनकर आईं थी.

विनोद खन्ना रहे हैं गुरदासपुर से सांसद
बीजेपी सनी देओल को पंजाब की जिस सीट से चुनाव मैदान में उतारना चाहती है, उस गुरदासपुर लोकसभा सीट से बॉलीवुड एक्टर विनोद खन्ना साल 1999 से 2009 और 2014 से 2017 तक सांसद रहे हैं. साल 2009 में कांग्रेस के प्रताप सिंह बाजवा ने विनोद खन्ना को हराया था. साल 2017 में विनोद खन्ना के देहांत के बाद ये सीट फिर से कांग्रेस के पाले में चली गई थी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here