साइना नेहवाल पर ‘अश्लील टिप्पणी’ के लिए अभिनेता सिद्धार्थ ने मांगी माफी…

पिछले दिनों पंजाब में प्राधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सुरक्षा में चूक होने के बाद साइना नेहवाल ने एक ट्वीट किया था। इस ट्वीट की आलोचना करते हुए साउथ के एक्टर सिद्धार्थ ने साइना को कुछ ऐसा लिख दिया कि हर तरफ उनकी निंदा की जाने लगी। सोशल मीडिया पर तो उन्हें ट्रोलर्स का सामना करना पड़ा ही साथ ही सद्गुरु, चिन्मयी श्रीपदा और सुरेश रैना जैसी कई बड़ी हस्तियों ने भी उनके बयान की निंदी की।

Tamil Actor Siddharth: एक्टर सिद्धार्थ ने साइना नेहवाल पर किया आपत्तिजनक  कमेंट, सोशल मीडिया पर हो रही आलोचना - Entertainment News: Amar Ujala

मंगलवार को अभिनेता ने माफीनामा जारी करते हुए लिखा, “प्रिय साइना, मैं अपने असभ्य मजाक के लिए आपसे माफी मांगना चाहता हूं, जो मैंने एक दिन पहले आपके ट्वीट पर प्रतिक्रिया देते हुए लिखा था। मैं आपसे कई बातों पर असहमत हो सकता हूं। लेकिन मेरी निराशा या आपका ट्वीट पढ़ने के बाद आया गुस्सा, मेरे लहजे और शब्दों को सही नहीं ठहरा सकता। ।”

उन्होंने आगे उल्लेख किया, “अगर एक मजाक को समझाने की जरूरत पड़े, तो वह मजाक भी नहीं होता है। इसलिए मैं अपने मजाक के लिए माफी मांगता हूं। मुझे अपने शब्दों के चयन और हास्य पर जोर देना चाहिए था। किसी भी दुर्भावनापूर्ण इरादे से यह ट्वीट नहीं किया गया था। मैं खुद एक कट्टर नारीवादी समर्थक हूं और मैं आपको विश्वास दिलाता हूं कि मेरे ट्वीट में कोई लिंग निहित नहीं था और निश्चित रूप से एक महिला के रूप में आप पर हमला करने का कोई इरादा नहीं था। “

उन्होंने आगे लिखा, “उम्मीद है कि आप इन सारी बातों भुलाकर मेरे इस माफीनामे को स्वीकार कर लेंगी। आप हमेशा मेरी चैंपियन रहेंगी।”

https://twitter.com/Actor_Siddharth/status/1480962679032324097?t=qjoTiFo_zcKPWCmY7YF1wA&s=19

बता दें कि अभिनेता सिद्धार्थ सिनेमा का एक जाना माना चेहरा हैं। उन्होंने हिंदी फिल्म ‘रंग दे बसंती’ में अहम भूमिका निभाई थी। अभिनेता इससे पहले भी अपने कई अन्य राजनीतिक बयानों की वजह से लोगों के निशाने पर आ चुके हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here