उत्तराखंड: हेलीकॉप्टर से मादक पदार्थ की तस्करी करने वाला आरोपी गिरफ्तार

चमोली/गौचर। चमोली पुलिस ने गौचर हवाई पट्टी के पास से एक नशा तस्कर को गिरफ्तार किया है। नशा तस्कर के पास से 07.05 ग्राम स्मैक बरामद हुई है। नशा तस्कर देहरादून से हेलीकॉप्टर के जरिये नशे की तस्करी करता था।

बता दें कि जिले के पुलिस उपाधीक्षकों एंव सभी थाना प्रभारियों/एसओजी को नशीले पदार्थ का अवैध तरीके से कारोबार करने वाले और युवाओं को नशे की ओर धकेलने वालों को गिरफ्तार करने के लिए चैकिंग अभियान चलाया जा रहा है। जिसके आलोक थपलियाल पुत्र राजेंद्र प्रसाद थपलियाल निवासी वार्ड नंबर 7 द्रोणागिरी गौचर उम्र 31 वर्ष को गौचर हवाई पट्टी के पास से 07.05 ग्राम अवैध स्मैक के साथ गिरफ्तार किया गया।

चौकी प्रभारी गौचर मानवेंद्र गुसाई ने बताया कि पूछताछ में अभियुक्त ने बताया कि वह देहरादून से हेलीकॉप्टर से गौचर में स्मैक लाता है, जिसे वह गौचर में रेलवे कंपनी में लोगों को ऊंचे दामों में बेचता है। स्मैक बरामदगी व गिरफ्तारी के आधार पर नशा तस्कर के खिलाफ कोतवाली कर्णप्रयाग में मुकदमा दर्ज किया गया है। नशा तस्कर पूर्व में भी थाना कर्णप्रयाग में मु.अ.सं- 58/2022, धारा 8/21NDPS Act के तहत अभियोग पंजीकृत है। वहीं आरोपी को न्यायालय भेज दिया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here