पिंडर घाटी में फिर पॉजिटिव मिला एक प्रवासी युवक!

  • दिल्ली से लौटे एक युवक के कोरोना संक्रमित मिलने के बाद क्षेत्र में दहशत का माहौल  

थराली से हरेंद्र सिंह बिष्ट।
पिंडर घाटी में आज शनिवार को फिर एक प्रवासी युवक के कोरोना पॉजिटिव मिलने के बाद क्षेत्र में दहशत का माहौल है। कोरोना पॉजिटिव युवक को कोविड केयर सेंटर भराड़ीसैंण मैं उपचार के लिए भेज दिया गया है।
गौरतलब है कि बीते कई दिनों से पिंडर घाटी के थराली देवाल एवं नारायणबगड़ ब्लॉकों से किसी भी कोरोना पॉजिटिव की रिपोर्ट न आने से आम लोगों के साथ ही तहसील प्रशासन एवं स्वास्थ्य विभाग ने राहत की सांस ली थी। किंतु शनिवार को दिल्ली से लौटे एक प्रवासी युवा की कोरोना पॉजिटिव रिपोर्ट आने के बाद क्षेत्र में पुनः दहशत का माहौल है।
सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र थराली के चिकित्सक डॉ. नवनीत चौधरी ने बताया कि दिल्ली से अपने घर देवाल ब्लाक के एक गांव को लौट से पहले 24 वर्षीय युवक को सुरक्षा की दृष्टि से फैसिलिटी क्वॉरेंटाइन सेंटर जीएमवीएन ग्वालदम में रखा गया था। वह युवक 15 जून को ग्वालदम सेंटर में पहुंचा था। 16 जून को उसका ब्लड सैंपल लेकर जांच के लिए भेजा गया था। जिसकी आज शनिवार को रिपोर्ट कोरोना पाॅजिटिव आई है। युवक को तत्काल ही कोविड केयर सेंटर भराड़ीसैंण में उपचार के लिए भेज दिया गया हैं। युवक की ट्रैवल हिस्ट्री का पता लगाया जा रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here