शादी का प्रस्ताव सुनते ही खुशी में फिसला प्रेमिका का पैर, 650 फीट से नीचे गिरी और..

वियना। कहते हैं कि प्यार सच्चा तो भगवान भी उनका साथ देता है। ऐसा ही एक आश्चर्यजनक मामला ऑस्ट्रिया से आया है, जहां प्रेमी ने प्रेमिका के सामने शादी का प्रस्ताव रखा तो खुशी में हां बोलने की जल्दबाजी में लड़की 650 फीट की ऊंचाई से फिसलकर नीचे गिर गई।
प्रेमी अपनी प्रेमिका के सामने शादी का प्रस्ताव रखने से पहले उसे एक चट्टान पर ले गया और सूर्यास्त के समय यह प्रस्ताव रखा। प्रेमी की उम्र 27 साल है। शादी का प्रस्ताव सुनते ही प्रेमिका खुशी में लड़खड़ा गयी और चट्टान से नीचे गिर गई, हालांकि नीचे गिरते समय महिला ने प्रस्ताव का जवाब जरूर दिया और कहा, ‘हां, मैं तुमसे शादी करूंगी।’ 
मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक प्रेमिका को 650 फुट से नीचे गिरता देख हड़बड़ाये प्रेमी ने भी उसे बचाने के लिए छलांग लगा दी, लेकिन वह मात्र 50 फीट नीचे आने पर ही एक स्थान पर फंस गया। महिला को कोई भारी चोट इसलिए नहीं आई क्योंकि वो 650 फीट की ऊंचाई से गिरने के बाद भी ताजा बर्फ की कोमल चादर पर गिरी थी। इसके बाद एक राहगीर ने उसे बर्फ पर गिरा देखा तो प्रशासन को खबर की। इसके बाद महिला की जान बचाई गई। एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि ये दोनों बहुत ही भाग्यशाली हैं, दोनों नीचे गिरे लेकिन किसी को भी गहरी चोट नहीं आई। दोनों सुरक्षित हैं और यह अचंभित करने वाली घटना है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here